Veg Restaurant Bawarchi Udaipur

Veg Restaurant Bawarchi Udaipur

Veg Restaurant Bawarchi Udaipur

http://www.bawarchirestaurant.in/

क्लासिक स्टाइल रेस्तरां में भारतीय व्यंजन और दक्षिणी भारतीय स्नैक्स को एक क्षेत्रीय उत्तर और दक्षिण भारतीय स्वाद के मोड़ के साथ चढ़ाना है। शाकाहारी भोजन की शुद्धता के साथ एक अद्भुत स्वाद है हमारी भोजनालय "बावर्ची रेस्तरां" शुद्ध शाकाहारी भोजन परोसता है जिसमें थली और मेनू आइटम शामिल होते हैं जो मुंह में पानी देते हैं। हमारे अंदरूनी इस रेस्तरां को भारतीय भोजन को एक अद्भुत खिंचाव प्रदान करते हैं हम हर डिश के स्वाद का ध्यान रखते हैं और हम विशेष ध्यान रखते हैं कि हमारे पकवान में प्रत्येक घटक है जो इसे विशेष बनाती है। उदयपुर के बौवर्चि रेस्तरां का भोजन स्वाद के अपने विविधता के लिए जाना जाता है।


Veg Restaurant Bawarchi Udaipur

हम भारत के पारंपरिक भोजन की सेवा करते हैं हम शुद्ध शाकाहारी भोजन करते हैं इसलिए शाकाहारियों के लिए कोई समस्या नहीं होगी। हम ध्यान रखते हैं कि हमारे पकवान बच्चों से बुढ़ापे के लोगों तक सेवा कराएंगे ताकि हम डिश तैयार कर सकें, जिसे हर उम्र के लोगों ने स्वागत किया है हम दोनों मेनू और थाली की सेवा करते हैं। हमारे व्यंजनों के बोल्ड जायके ने उदयपुर में हमारे रेस्तरां की लोकप्रियता में वृद्धि की है।

Veg Restaurant Bawarchi Udaipur

बावर्ची रेस्तरां 100% शुद्ध शाकाहारी रेस्तरां है हम जानते हैं कि आज के विश्व रेस्तरां में शाकाहारी और गैर-शाकाहारी दोनों के साथ सौदा है लोगों को भोजन की विविधता में वृद्धि के साथ ग्राहकों को बढ़ाने के लिए लेकिन विभिन्न वस्तुओं की वजह से उन रेस्तरां की गुणवत्ता में कमी है हम क्षेत्रीय व्यंजनों की सेवा करते हैं और हमारे रेस्तरां का राजस्थानी भोजन सबसे अधिक मांग वाला डिश है हमारा थली और मेनू आइटम सभी बहुत बढ़िया हैं और यदि आप हमारे सबसे पसंदीदा डिश पूछते हैं तो हम कहेंगे कि हमारे सभी व्यंजन उदयपुर में पसंदीदा और सबसे ज्यादा चलने वाले व्यंजन हैं।
Veg Restaurant Bawarchi Udaipur
उदयपुर में बौवर्चि रेस्तरां अलग-अलग अवधारणा के साथ है। किसी कारण के कारण हमें लोकप्रियता या ग्राहकों की कमी नहीं है, इसलिए हम एक ऐसी अवधारणा के लिए छड़ी करते हैं जो शुद्ध वेजी है। भोजनालय और इससे हमें काफी सफलता मिली है हमारे रेस्तरां में पनीर व्यंजन बहुत प्रसिद्ध हैं, फास्ट फूड का शाम के नाश्ते और पाव भाजी, चोल भिते, पनीर मिर्च, मंचुरियन, वेग के समय भी बहुत अच्छा तरीका है। नूडल्स हमारे चलने वाले व्यंजन हैं।


Veg Restaurant Bawarchi Udaipur
http://www.bawarchirestaurant.in/
हमारी डिनरिंग सेवा में आराम में उच्च गुणवत्ता वाला भोजन अनुभव है। पूरे दिन खुला, बावर्ची रेस्तरां स्थानीय और मल्टी व्यंजनों की एक श्रृंखला पेश करता है। चाहे आप पारंपरिक खाद्य या मल्टी व्यंजन खाद्य के मूड में हैं, सभी प्रकार यहां उपलब्ध हैं। सामग्री कार्बनिक हैं, और स्थानीय रूप से विकसित सुरुचिपूर्ण और शाम के माहौल के साथ, महान माहौल डाइनिंग हॉल में डिनर परोसा जाता है। हमने थली में दल, बाती, कढी, गट्ट की सबजी और एक मीठी मिठाई जैसे क्षेत्रीय स्वाद को जोड़ा है जो राजस्थान की विशेषता है।
Veg Restaurant Bawarchi Udaipur
http://www.bawarchirestaurant.in/
Address

Bawarchi Restaurant
6, Naya Pura, Delhi Gate, Udaipur, Rajasthan 313001

Phone:  +91 9252900500 / 0294 241 4955
Email: bawarchi0294@gmail.com

Comments

Popular posts from this blog

Veg Restaurant in Udaipur in Budget

Veg Restaurant in Udaipur Tasty Food

Veg Restaurant in Udaipur Best Food